कोन है Radhika Merchant जिसे अंबानी परिवार ने बहु बनाया ?

आख़िर कोन है राधिका मर्चेंट जिसे अंबानी परिवार ने अपनी बहू बनाया, ये सवाल हार किसी के मन में घूम रहा है .हर कोई जानना चाहता है आखिर राधिका मर्चेंट कोन है? कितनी अमीर है, और क्या करती है, अगर आपको भी जानना है तो, आर्टिकल को आखिरी तक जरूर देखें ..

दोस्तो जैसा कि हम जानते हैं राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की बहू बनने वाली है, ये तो हम सभी जानते हैं. मगर क्या आप जानते हैं राधिका मर्चेंट बोहोत अच्छी क्लासिकल डांसर भी हैं.और ऊंहोन अपनी एजुकेशन प्रेस्टीजियस न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से की है, वो एक बिज़नेस वुमेन भी है .

https://www.instagram.com/p/C3ZU6G_SdNI/?igsh=MXQ1enRlNTI3dm1mYg==

अनंत अंबानी और राधिका ने जनवरी को सगाई की थी हिंदू रीति रिवाज के अनुसार.और अभी अंबानी परिवार प्री वेडिंग सेलिब्रेशन कर रही है, इस पार्टी में देश विदेश के सबसे ताकतवर लोग आए हुऐ हैं, और ये पुरी दुनिया की सबसे महंगी शादी होने वाली है.

Radhika Merchant Family & Details

राधिका मर्चेंट का जन्म 18 दिसंबर ,1994 को हुआ था.वह बिजनेस टाइकून Viren A. Merchant की बेटी हैं और उसकी पत्नी Shaila Viren Merchant है.रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीरेन मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ और वाइस चेयरमैन हैं.और राधिका की मम्मी शैला मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं .

कहा जाता है कि इस जोड़े की कुल संपत्ति 700 करोड़ से अधिक है

Leave a comment